अंतर्राष्ट्रीय फोटो प्रदर्शनी के आयोजन में श्री चैतन्य गौडि़य मठ के वर्तमान आचार्य विष्णु महाराज जी हुए शामिल

Wed 09-Oct-2024,06:29 AM IST -07:00
Beach Activities

संजय कालिया जालंधर (पंजाब)

 

हमारे भारतवर्ष के ओजवान तेजस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 74वें जन्म दिवस के शुभ अवसर पर एक अंतर्राष्ट्रीय फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

            इस का आयोजन ललित कला एकादमी, मंडी हाऊस, न्यू दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय ज्यूरिस्ट परिषद, लंदन के अध्यक्ष एवं सुप्रीम कोर्ट बार काउंसिल के भूतपूर्व अध्यक्ष सीनियर एडवोकेट डा. आदीश सी. अग्रवाल द्वारा किया गया।

 

 इस फोटो प्रदर्शनी का शीर्षक था --- *International Photography Exhibition on Narendra Modi: A Champion of Prosperity & World Peace.* 

                    इसमें पी एम मोदी की 500 से भी ज्यादा फोटो लगाई गई थी। इस प्रदर्शनी में *यूगांडा की हाई कमिश्नर प्रो. जोयस किकाफुंडा , सनातन धर्म के अन्तरराष्ट्रीय प्रचारक के रूप में अखिल भारतिय श्री चैतन्य गौडि़य मठ के वर्तमान आचार्य १०८ त्रिदंडी़ स्वामी विष्णु महाराज तथा विभिन्न राज्यों के न्यायाधीश व एडवोवोकेट शामिल हुए।*

           स्टेज पर विष्णु महाराज का का सुन्दर गले के पटके और फूल मालाओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। विष्णु महाराज ने अपने अभिभाषण में सबसे पहले गुरुदेव का प्रणाम मंत्र और महामंत्र का उच्चारण करते हुए पी. एम.मोदी के द्वारा अपने भारत देश एवम् सनातन धर्म का विश्व में सम्मान ऊंचा करने के लिए उनके अथक प्रयासों की सराहना की।

            सभी गणमान्य व्यक्तियों ने विष्णु महाराज के साथ फोटो खिंचवाई और प्रणाम कर महाराज से प्रशाद रुप में उनसे आशीर्वाद ग्रहण किया।